Torbaaz Sanjay Dutt New Web Film (2020) Netflix : Watch Online, Story, Release Date

 

Torbaaz Netflix Movie Photo
Torbaaz Netflix Movie Photo

         काफी दिनों से संजय दत्त को किसी भी फिल्म में  नहीं देखा गया हैं। संजय दत्त बहुत  दिनों के बाद में अब फिल्मों में देखने को मिलने वाले हैं। संजय दत्त ने नेटफ्लिक्स ott प्लेटफार्म से अपनी entry कर चुके हैं। संजय दत्त नेटफ्लिक्स की नई फिल्म Torbaaz में देखने को मिलने वाले हैं। आज हम संजय दत्त की नई फिल्म Torbaaz के बारे में बाते करेंगे और साथ में बात करेंगे फिल्म की कहानी के बारे में और कब और कहाँ पर जायेगी यह फ़िल्म रिलीज़ यह सब बाते आज हम करने वाले हैं। 


कास्ट  Torbaaz  Netflix Films


फ़िल्म का नाम 

  • Torbaaz


हीरो और हीरोइन 

  • संजय दत्त             उर्फ़        कुनाल 
  • नरगिस फख़री    उर्फ़        अदिति 
  • राहुल देव              उर्फ़         राहुल  
  • गवे चहल              उर्फ़         शरीयर खान 

डायरेक्टर 

  • गिरीश मालिक 

प्रकार 

  • Drama  , Thriller 

कहाँ पर होगी रिलीज़ 

  • Netflix Ott Platform

भाषा 

  • हिंदी 


कहानी 

              फिल्म की कहानी अफ़ग़ानिस्तान की होती हैं। अब अफ़ग़ानिस्तान से आप यह तो समझ ही गए होंगे की आंतकवादी पर यह फिल्म बनाई गयी हैं। यानी की इस फिल्म को आतंकवादियों पर बनाया गया हैं। 
              संजय दत्त इस फिल्म में कुछ अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। संजय दत्त लड़ाई झगड़े की जगह पर प्यार और शांति प्रिये माहौल बनाये रखने की कोशिस करते हुए दिखाई देने वाले हैं। 

              इस फिल्म में आप को संजय दत्त हीरो के किरादर को निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। राहुल देव हर बार  आप को विलीन का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। राहुल देव वैसे भी अपनी सभी यानि की ज़्यादातर फिल्मो में विलन का ही किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं। राहुल देव अपने किरदार को काफी हद तक हमेशा बहतरीन बनाने की कोशिस करते हुए दिखाई देते हैं। 

            फिल्म में आप को एक रिफुजी कैंप को दिखाया जाएगा। जहां पर बच्चों को रखा  जाता है। उन सभी बच्चों को संजय दत्त क्रिकेट खेलना सीखाना चाहता हैं। ताकि उन सभी बच्चों का भविष्य ख़राब ,  वो सभी बच्चे अपनी ज़िंदगी को अच्छी तरह व्यक्त कर सके। संजय दत्त के परिवार की मौत एक एक बॉम बिस्फोट में हो गई थी।  जिसकी वजह से संजय दत्त उन सभी बच्चों को सही रास्ता दिखाने की कोशिस करता हैं। 

           वही दूसरी तरफ राहुल देव उन बच्चों को आंतकवादी बनाना चाहता हैं। वो उन बच्चों को घरों से उठा उठा कर के लाते हैं और उसके बाद में उन सभी को ट्रेनिंग दी जाती हैं। उन सभी बच्चों को सिखाया जाता हैं कि किस तरह से दूसरे इंसानो की हत्या की जाती हैं। उन बच्चों को बॉम्ब के साथ आत्महत्या करना सीखना चाहता हैं। 

           इस फिल्म में आप को डायरेक्टर के द्वारा अफ़ग़ानिस्तान की सच्चाई को दिखने की कोशिस की जाती हैं। एक इंसान ऐसा होता हैं ,जो उन सभी बच्चों को क्रिकेट खेलना सीखा कर एक सही और अच्छी ज़िंदगी देने की कोशिस करता रहता हैं। तो दूसरी तरफ एक इंसान ऐसा भी होता हैं ,जो उन सभी को आत्महत्या करने के लिए सिखाता रहता हैं। 

           संजय दत्त फिल्म में बच्चों को क्रिकेट खेलना सिखाता हैं और उन बच्चों का मैच भी करता हैं दूसरे बच्चों के साथ में। अब यह बात तो फिल्म को देखने के बाद में ही पता चलने वाला हैं कि फ़िल्म में संजय दत्त की बच्चों की टीम जीत भी पाती हैं या नहीं। इस फिल्म को रिलीज़ होने के बाद में जरूर देखें। 

कब और कहाँ होगी रिलीज़ 

                   Torbaaz फिल्म को 11 दिसंबर 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। इस  फिल्म को नेटफ्लिक्स के द्वारा रिलीज़ किया जाएगा। जिसको आप सभी 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted